समाचार
दिल्ली के वीवीआईपी इलाके में प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी से बदमाशों ने बैग छीना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंतीबेन मोदी से राजधानी दिल्ली में चेन स्नैचर पर्स छीनकर भाग गए। यह घटना उच्च सुरक्षा वाले राज निवास मार्ग पर हुई, जहाँ से गवर्नर और सीएम के आवास करीब हैं।

बदमाशों ने दमयंतीबेन पर तब हमला किया, जब शनिवार सुबह दिल्ली गुजराती समाज के एक गेस्टहाउस के पास ऑटो-रिक्शा से वह उतर रही थीं। बदमाशों ने उनका बैग छीन लिया, जिसमें 56,000 रुपये नकद, दो मोबाइल फोन, अहमदाबाद के लिए परिवार के हवाई यात्रा के टिकट और आईडी कार्ड्स थे। पुलिस ने इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें दो लड़के बाइक पर सवार दिख रहे हैं।

बदमाशों में बाइक चलाने वाले ने हेलमेट नहीं पहन रखा था और पीछे की सीट पर सवार बदमाश की गोद में फुटेज में बैग नजर आ रहा था। क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीमें उन्हें ट्रैक करने के लिए रवाना कर दी गई है। तिमारपुर, वजीराबाद और कश्मीरी गेट के आसपास के क्षेत्रों में छापे मारे जा रहे हैं।

दमयंतीबेन, उनके पति, विकास और उनके दो बच्चे अमृतसर से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सुबह 7 बजे पहुँचे थे और दोपहर की फ्लाइट से अहमदाबाद के लिए रवाना होने वाले थे। उन्होंने गेस्टहाउस में एक कमरा बुक किया था। ऑटो-रिक्शा ने परिवार को सुबह 7.15 बजे के आसपास गेस्टहाउस के बाहर छोड़ दिया था।

दमयंतीबेन ने गेस्ट हाउस की मदद से पुलिस से संपर्क किया और उनके बयान सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मनदीप सिंह रंधावा ने बताया, “हमने स्नैचिंग का मामला दर्ज किया है और कुछ लोगों की पहचान की है। इनमें कुछ स्थानीय अपराधी भी शामिल हैं।”