समाचार
मेहुल चोकसी की कथित प्रेमिका- “अपहरण की कहानी झूठी, वह क्यूबा भागना चाहता था”

एंटीगुआ में मेहुल चोकसी की कथित प्रेमिका बारबरा ने स्वीकार किया है कि उसके आरोपी से कोई संबंध नहीं है। साथ ही उसके द्वारा बताई जा रही अपहरण की कहानी भी पूरी तरह से गलत है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, एएनआई से बातचीत में बारबरा ने कहा, “कई बार कह चुकी हूँ कि मैं मेहुल चोकसी की प्रेमिका नहीं हूँ। वह मेरा खर्चा भी नहीं उठाता है। मेरा खुद का कारोबार है और मैं खुद कमाती हूँ। मेरी उसके पैसों, मदद, होटल बुकिंग और फर्जी गहनों या किसी अन्य चीज़ में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

उसने कहा, “मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया। जो एंटीगुआ के जॉली हार्बर क्षेत्र के बारे में जानते हैं, उन्हें पता होगा कि वहाँ से किसी का अपहरण नहीं किया जा सकता है। वह एकदम सुरक्षित जगह है। मुझे लगता है कि मेहुल आखिर में क्यूबा जाना चाहता था। उसने मुझसे कहा था कि अगली भेंट क्यूबा में होगी। हालाँकि, उसने आगे की योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।”

इससे पूर्व, इंडिया टुडे चैनल से बातचीत में बारबरा ने कहा था, “मेहुल चोकसी ने उसे अपना नाम राज बताया था। वह मुझे रिझाने की कोशिश कर रहा था। उसने मुझे हीरे की नकली अंगूठी दी थी। मैं यूरोपीय हूँ और यहीं रहती हूँ और भारत की खबरों को फॉलो नहीं करती हूँ। मुझे गत सप्ताह तक नहीं पता था कि उसका असली नाम क्या है या वह किस पृष्ठभूमि से आता है। मुझे लगता है कि एंटीगुआ के अधिकतर लोगों को उसके असली नाम और पृष्ठभूमि के बारे में नहीं पता होगा।”