समाचार
मायावती ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी पिछड़ी जाति के होते तो आरएसएस न बनाता प्रधानमंत्री’

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “वह राजनीतिक स्वार्थ के लिए जबरदस्ती पिछड़ी जाती के बने हुए हैं। अगर वह जन्म से ही पिछड़ी जाति के होते तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनने देता।”

छठवें चरण के मतदान में अब कुछ ही वक्त बचा है। इससे पहले उत्तर प्रदेश में सियासी दलों के बीच जुबानी जंग और तीखी होती जा रही है। छठे चरण का मतदान 12 मई को होना है, जिसके तहत शुक्रवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार अभियान खत्म हो जाएगा।

मायावती ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारे प्रहार किए। उन्होंने सवाल उठाते हुए लिखा, “कल्याण सिंह पिछड़ी जाति के हैं इसलिए आरएसएस ने उन्हें किनारे कर दिया। सब जानते हैं कि उनका क्या बुरा हाल किया है। यह देश क्या नहीं देख रहा है।”

यही नहीं, मायावती ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, “प्रधानमंत्री मोदी ने अब और कुछ नहीं तो गठबंधन पर जातिवादी होने का जो आरोप लगाया है, वो हास्यास्पद और अपरिपक्व है। जातिवाद के अभिषाप से पीड़ित लोग जातिवादी कैसे हो सकते हैं। मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं इसलिए उन्होंने जातिवाद का दंश नहीं झेला है। इस वजह से ही वो ऐसी गलत बातें कर रहे हैं।”