समाचार
प्रतिबंध के बाद मायावती ने योगी, मोदी और कांग्रेस तीनों पर साधा निशाना

चुनाव आयोग द्वारा मायावती पर लगाए गए 48 घंटों के प्रतिबंध के बाद मायावती ने ट्विटर की तरफ रुख किया और योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए, अमर उजाला  ने रिपोर्ट किया।

प्रतिबंध हटने के बाद बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया “आज दूसरे चरण का मतदान है और बीजेपी व पीएम श्री नरेंद्र मोदी उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस व्यथित व व्याकुल थी। इसकी असली वजह सर्वसमाज के गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ इनकी दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी संकीर्ण सोच व कर्म है।”

मायावती ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंदिर जाने पर भी सवाल उठाए और इसी के साथ चुनाव आयोग पर भी तंज किया। उन्होंने लिखा “मुख्यमंत्री योगी बैन के बाद मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं, सीएम योगी ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि उन्हें लाभ मिले। मायावती ने सीधा चुनाव आयोग से सवाल किया कि सीएम योगी पर इतना मेहरबानी क्यों है?

सहारनपुर की देवबंद रैली के दौरान मायावती ने मुस्लिमों से धर्म के नाम पर वोट मांगकर अचार संहिता का उल्लंघन किया था जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर 48 घटों का प्रतिबंध लगाया था। इसी के साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी ‘अली-बली’ के बयान के चलते आयोग ने 72 घटों का प्रतिबंध लगाया था। इस प्रतिबंध के चलते दोनों नेता प्रचार नहीं कर सकते हैं।