समाचार
मायावती के हैदराबाद पुलिस से सीख लेने के उपदेश पर उत्तर प्रदेश पुलिस- “103 मारे”

शुक्रवार (6 दिसंबर) को मायावती द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाया गया जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने मायावती को प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ हुई कार्रवाई की याद दिलाई।

एएनआई  से बात करते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने और महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

मायावती ने यह भी आरोप लगाया कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश में अपराधियों के साथ मेहमानों जैसा व्यवहार किया जा रहा है जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने शांत न रहते हुए तुरंत ट्विटर पर जवाब दिया।


उत्तर प्रदेश पुलिस ने बसपा अध्यक्ष को याद दिलाया कि राज्य पुलिस ने पिछले दो वर्षों में 5,100 से अधिक पुलिस मुठभेड़ों में 103 अपराधियों को मार गिराया है और 1,859 को घायल कर दिया है। पुलिस की कार्रवाई के परिणाम स्वरूप, लगभग 18,000 अपराधियों ने अपनी जमानत रद्द करने और जेल जाने का विकल्प चुना।

आपको बता दें कि मायावती, जो अब पुलिस मुठभेड़ को प्रोत्साहित कर रही हैं, ने ही कुछ साल पहले पुलिस मुठभेड़ का विरोध करते हुए सवाल किया था कि क्या अपराधी किसी विशेष वर्ग या समुदाय के हैं?