समाचार
“2019 में भाजपा की जीत निश्चित”- अरबपति राकेश झुनझुनवाला की भविष्यवाणी

अरबपति राकेश झुनझुवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार फिर लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करेगी, और ना सिर्फ जीत बल्कि अपनी सीटों से सबको हैरान भी करदेगी।

बुधवार 6 फरवरी को मुंबई में इकनॉमिक टाइम्स द्वारा आयोजित टाइकॉन समारोह में राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि मई में चुनावों की जीत के बाद भी देश  में उन्नति बनी रहेगी क्योंकि देश राजनेताओं से बनता है।

अपने बयान में उन्होंने यह भी कहा कि देश की उन्नति तभी होती है जब देश में कुछ अस्तव्यस्तता होती है।  उन्होंने लोकतंत्र, उद्यमिता और प्राकृतिक संसाधनों को भारत की वृद्धि का कारण बताया। हालांकि उन्होंने अस्थाई  मुद्रा और चीन के कर्ज को भारत की कमजोरी का कारण बताया है।

उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि कच्चे तेल के दामों में उतार-चढ़ाव और प्रमुख अर्थव्यवस्था के बीच व्यापार के युद्ध आर्थिक मंदी का कारण बन सकते हैं, लेकिन वह आर्थिक बाज़ार में ज़्यादा फर्क नहीं लाएंगे।

राकेश झुनझुनवाला का कहना है कि 2018 दिसंबर के 3 राज्यो में चुनाव हार जाने के बावजूद भी भाजपा 2019 के चुनावों में अपनी जगह बना सकती है।

“भारत एक जिम्मेदार लोकतंत्र है और बाज़ार किसी भी व्यक्तिगत पार्टी से ऊपर है, लेकिन मै एक भाजपा सहयोगी हूं और हमेशा रहूंगा। हालांकि भाजपा के ना जीतने से आसमान नहीं गिर जाएगा लेकिन बाज़ार चाहता है कि चुनावों में भाजपा सरकार की एक बार फिर जीत हो”। राकेश ने कहा