समाचार
पार्टी छोड़ते नेताओं के अमंगल समाचारों के बीच कांग्रेस के साथ हार्दिक पटेल

मंगलवार के दिन कांग्रेस के लिए उत्तर, पूर्व और पश्चिम दिशाओं से अमंगल समाचार आए। उत्तर में मायावती ने कह दिया कि वे कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में गठबंधन नहीं करेंगी। पश्चिम में महाराष्ट्र से समाचार आया कि राज्य में विपक्ष के नेता के बेटे सुजय विखे पाटिल भाजपा में सम्मिलित हो गए। इसके साथ ही पूर्व में पश्चिम बंगाल में यह हुआ कि कांग्रेस विधायक दुलाल चंद्र बर भाजपा में शामिल हो गए।

मंगलवार को अहमदाबाद कांग्रेस कार्य समिति की बैठक से पहले भी सोमवार को गुजरात के दो विधायक भाजपा में सम्मिलित हो गए और इसका कारण उन्होंने बताया कि कांग्रेस में आंतरिक युद्ध के कारण उन्होंने पार्टी परिवर्तित की। इससे पहले तीन और विधायक भी भाजपा में सामिल हो चुके थे जिससे विधान सभा में कांग्रेस के 71 विधायक ही बच गए हैं।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को पार्टी में सम्मिलित कर लिया है। एक ओर जहाँ कुछ नेता कांग्रेस का साथ छोड़ते नज़र आ रहे हैं, वहीं ट्विटर पर प्रियंका गांधी वाड्रा की लोकप्रियता इतनी हो गई है कि मात्र दो ट्वीट में 2.4 लाख लोग उन्हें फॉलो करने लगे हैं व ट्विटर ने उन्हें ब्लू टिक भी दे दिया है।