समाचार
हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाला कांग्रेस नेताओं के पीटने से अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान जिस व्यक्ति ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ा था, असल में वह पाटीदार आंदोलन से परेशान था और इस कांग्रेसी नेता को सबक सिखाना चाहता था।

थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति की पहचान तरुण गज्जर के रूप में हुई है, जो मेहसाणा जिले का रहने वाला है। घटना के बाद कांग्रेसी नेताओं और समर्थकों ने तरुण को इतना पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान तरुण ने मीडिया को बताया, “हार्दिक पटेल के नेतृत्व में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान उन्हें और उनके परिवार को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने कहा, “जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था, तब मेरी पत्नी गर्भवती थी। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उस दौरान मुझे तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा।” दूसरा उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया, “मैं अपने बच्चे के लिए दवाई लेने गया तो मुझे हार्दिक पटेल के गुजरात बंद अभियान की वजह से दवाई की दुकानें बंद मिली थीं।”

गज्जर ने कहा, “इन्हीं सब परेशानियों की वजह से मैंने हार्दिक पटेल को सबक सिखाने की कसम खाई थी। हार्दिक जब चाहते हैं गुजरात की सड़कों को बंद करवा देते हैं। वो आखिर में चाहते क्या हैं? वह क्या खुद को गुजरात का हिटलर समझते हैं?”