समाचार
“भाजपा बाहरी लोगों को ला रही इसलिए बंगाल में बढ़ रहा है संक्रमण”- ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार (14 अप्रैल) को एक जनसभा में आरोप लगाया कि भाजपा की वजह से ही कोविड-19 के मामले राज्य में बढ़ रहे हैं। पार्टी चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को ला रही है और इस वजह से संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, “भाजपा चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को ला रही है। हमने स्थिति पर काबू पा लिया था लेकिन उन्होंने सारी स्थितियाँ जटिल कर दी हैं। केंद्र राज्यों की सभी को वैक्सीन लगाने वाली अपील पर भी ध्यान नहीं दे रही है, ताकि कोरोना के मामले कम हों।”

निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के निर्णय पर मुख्यमंत्री ने कहा, “हिंदुओं और मुसलमानों को एकसाथ वोट देने के लिए कहना कहाँ गलत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर चुनावी बैठक में मेरा मजाक उड़ा रहे हैं, उन्हें एक भी बार नहीं रोका गया। ”

ममता बनर्जी ने कहा, “भाजपा पर भरोसा मत करो। अगर वे सत्ता में आए तो आपको भी असम में 14 लाख बंगालियों जैसा अनुभव हो सकता है। यह एक खतरनाक पार्टी है, जो राज्य को विभाजित करने की कोशिश कर रही है।”