समाचार
ममता बनर्जी ने भाजपा में गए राजीब पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, शुरू करवाई जाँच

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए राजीब बनर्जी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाकर जाँच शुरू करवा दी है। ममता ने खुद यह आरोप लगाए हैं।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने बुधवार (3 फरवरी) को कोलकाता के अलीपुरद्वार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “राजीब बनर्जी जो पहले हमारे साथ था, अब वह जा चुका है। उसने वन सहायकों की भर्ती प्रक्रिया में कुछ गड़बड़ियाँ की हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे कई लोगों से इस बारे में शिकायत मिली है। हम जाँच कर हैं। अगर तीन से चार दिन में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो जाती है तो भी भ्रष्टाचार की जाँच जारी रहेगी।”

अंत में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, “सभी चोर, गुंडे, डकैत भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वह हमको कभी नहीं हरा सकते हैं। भाजपा वॉशिंग मशीन है, जिसमें लोग साफ होने के लिए सम्मिलित होते हैं।”

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने कहा, “राजीब बनर्जी तृणमूल कांग्रेस में थे तो बहुत अच्छे थे। हम उन्हें जानते हैं कि वह एक अच्छे परिवार से हैं। अगर मुख्यमंत्री जानती थीं कि वह भ्रष्ट हैं तो उन्होंने सौगत रॉय और मंत्री पार्थ चटर्जी को उन्हें मनाने के लिए क्यों भेजा था।”