समाचार
‘राम नाम’ से चिढ़ने वाली ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के बाद बांकुरा में किया दुर्गा पाठ

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन करीब आने के साथ सियासी नाटक भी तेज होता जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार (16 मार्च) को बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए मतदाताओं को रिझाने के लिए दुर्गा पाठ का उच्चारण किया।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी इससे पूर्व नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करने के दौरान भी चंडी पाठ (दुर्गा पाठ) का उच्चारण करते नज़र आई थीं। इस बार पाठ करते हुए उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “ममता बनर्जी को राम नाम से चिढ़ है। अच्छी बात है कि अब वे रैलियों में चंडी पाठ करने लगी हैं। अब ममता ही नहीं बल्कि राहुल समेत पूरा विपक्ष मंदिर जाने लगा है। यह हमारी वैचारिक जीत है।”

बता दें कि पूर्व में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख के दुर्गा पाठ पर तंज कसते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, “पहले तो ममता बनर्जी हिजाब पहनकर इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह करती थीं। अब वह चंडी पाठ कर रही हैं। अच्छा है।”