समाचार
प्रधानमंत्री मोदी का आरोप- ‘कांग्रेस व एनसीपी हमेशा राष्ट्रहित के खिलाफ बोली हैं’
आईएएनएस - 17th October 2019

विपक्ष पर अब तक के सबसे तेज हमले करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर हमेशा राष्ट्रीय हित के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया है।

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस परिवार-केंद्रित पार्टी है। एनसीपी सभी तरह के भ्रष्टाचारों में शामिल रही है और दोनों ही पार्टियों ने राष्ट्रवाद के सभी क्षेत्रों को खो दिया है।”

उन्होंने कहा, “चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो या बालाकोट हवाई हमले हों या फिर हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35A को निरस्त करना हो। इन दलों ने हमेशा विरोध ही किया है और देश व राष्ट्रहितों के खिलाफ ही बात की है।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “कोई भी देश के खिलाफ, सेना के खिलाफ या हमारे सैनिकों के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं करेगा, जो आतंक से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए हैं लेकिन कांग्रेस-एनसीपी ने लगातार ऐसा किया है।”

नरेंद्र मोदी ने कहा, “देश के हितों से संबंधित सभी मामलों में सारी जनता, राजनीतिक दलों और नेताओं का कर्तव्य है कि वे एकजुट होकर बोलें। अगर उन्हें राष्ट्र से कोई प्रेम है तो उन्हें अनुच्छेद 370 को पूरी तरह खत्म करने के लिए आगे आना चाहिए और आवाज बुलंद करनी चाहिए।”

प्रधानमंत्री मोदी ने सभा में भाजपा के लिए निर्णायक रूप से मतदान करने और महाराष्ट्र में सत्ता में वापस लाने का लोगों से आग्रह किया, ताकि राज्य के सर्वांगीण विकास और सभी लोगों की प्रगति के लिए वे सक्षम हो सकें।