समाचार
महाराष्ट्र- घर में घुसकर भाजपा नेता समेत पाँच लोगों की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने से पहले एक भाजपा नेता रवींद्र खरत और उनके परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। पहले उन्होंने परिवार पर चाकुओं से हमला किया और फिर उनपर गोलियाँ बरसा दीं।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने भाजपा नेता और परिवार के लोगों की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी भी घायल हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अब मामले की जाँच में जुट गई है। वह प्रथम दृष्ट्या इसे चुनावी रंजिश का मामला मान रही है।

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात रविवार रात 9.30 बजे की है। भाजपा पार्षद व वरिष्ठ नेता रवींद्र खरत अपने आवास पर परिवारवालों के साथ थे। देर रात हथियारबंद तीन बदमाश घर में घुसे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले भाजपा नेता रवींद्र खरत, उनके भाई सुनील, बेटे रोहित व प्रेम सागर के साथ एक दोस्त सुमित फेडरे पर चाकू से हमला किया। उसके बाद उन पर गोलियाँ बरसा दीं। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया।