समाचार
शिवसेना द्वारा पीटे गए मदन शर्मा भाजपा-आरएसएस से जुड़े, सेवानिवृत्त करेंगे प्रदर्शन

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्टून को लेकर शिवसेना द्वारा पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई के बाद पीड़ित ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने कहा, “अब मैं भाजपा, आरएसएस से जुड़ गया हूँ। हम कोई गुंडागर्दी नहीं होने देंगे।” उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, वयोवृद्ध संगठन राष्ट्रीय सैनिक संस्थान की मुंबई इकाई के अध्यक्ष पंजाबराव लक्ष्मण मुधाने ने कहा, “अगर उद्धव ठाकरे पीड़ित मदन शर्मा से माफी नहीं मांगते हैं तो तीन दिन तक सभी सेवानिवृत्त आर्मी अधिकारी आज़ाद मैदान में एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे।”

मारपीट के मामले को लेकर मदन शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद समता नगर पुलिस ने चार आरोपियों शिवसेना प्रमुख प्रधान कमलेश कदम, संजय मंजरे, राकेश बेलवेकर और प्रताप सोंड को गिरफ्तार किया था पर बाद में उन्हें ज़मानत मिल गई थी।

बता दें कि यह पूरा मामला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर डालने को लेकर हुआ था। इसके बाद सेवानिवृत्त अधिकारी के साथ लोखंडवाला परिसर में शिवसैनिकों ने उनके निवास के बाहर मारपीट की थी। कार्टून में शिवसेना की हिंदुत्व की छवि को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा गया था।

कार्टून में भगवा रंग के कपड़े में उद्धव ठाकरे को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार सफेद रंग का कपड़ा पहनाते दिखाई दिए।