समाचार
पहलवान की हत्या के मामले में फरार सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन की हत्या को लेकर ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाशी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार छापे मार रही है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। ऐसे में वह देश छोड़कर ना भाग जाए इसलिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि वारदात के बाद सुशील कुमार पहले हरिद्वार और फिर ऋषिकेश गया था। वह हरिद्वार के एक आश्रम में रुका था।

कहा जा रहा है कि हरिद्वार से लौटने के बाद वह दिल्ली आया और फिर लगातार हरियाणा में अपने ठिकाने बदल रहा है। दिल्ली पुलिस के साथ अन्य राज्यों की पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मामले की जाँच के दौरान पुलिस ने घटना वाले दिन घायल सागर के दो और साथी पहलवान रविंद्र और भगत सिंह के बयान दर्ज किए हैं। उन दोनों ने भी हमला करने के मामले में सुशील का नाम लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह साफ हो चुका है कि झगड़ा एक फ्लैट को लेकर हुआ था।

हालाँकि, पुलिस अधिकारी मारपीट के दौरान गोली चलने की बात से मना कर रहे हैं। रविवार को भी दिल्ली व एनसीआर पुलिस ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और उत्तराखंड में सुशील कुमार व उसके साथियों की तलाश की।