समाचार
“ऐसा नेतृत्व बहुधा नहीं देखा जाता”- मोदी के पुनः चुने जाने पर निर्मला सितारमन

2019 के चुनावों के संदर्भ में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा है कि देश को 50 सालों तक कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से नहीं चुने जाते हैं तो, हिंदुस्तान टाइम्स  ने रिपोर्ट किया।

“यदि हम पीछे रह जाते हैं तो एक मज़बूत सरकार की गति को खो देंगे जिसका खामियाज़ा हमें कम से कम 50 सालों तक भुगतना होगा।”, सीतारमन ने कहा। वर्तमान सरकार की सराहना में उन्होंने कहा, “किसी भी राष्ट्र के इतिहास में इस प्रकार का नेतृत्व बहुधा देखने को नहीं  मिलता है।”

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों और मोदी के कार्यकाल में मुख्य अंतर यह ता कि कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ। “पिछले पाँच वर्षों में बहुत मेहनत की गई है। प्रधानमंत्री ने बिना किसी छुट्टी के कार्य किया है जो सभी मंत्रियों को प्रेरित करता है।”

2019 चुनावों के विषय में उन्होंने कहा, “इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।” राफेल सौदे पर राहुल गांधी द्वारा उठाए गए प्रश्नों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए के 10 साल के कार्यकाल में वायुसेना में एक भी विमान नहीं जोड़ा गया था। “19 सितंबर को पहला राफेल देश में आ जाएगा।”, रक्षी मंत्री ने कहा।