समाचार
जम्मू-कश्मीर में लश्कर के आतंकी निसार डार को सुरक्षाबलों ने किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने कुल्लन गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान फरार हुए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को शुक्रवार (3 जनवरी) रात गिरफ्तार कर लिया है। इसे एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, लश्कर का आतंकी निसार डार मुठभेड़ के दौरान बचकर भाग निकला था। मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी को मार दिया गया था। आतंकियों को पकड़ने के लिए तीसरे दिन भी तलाशी अभियान जारी रहा।

उधर, नौशेरा सब डिवीजन के सीमावर्ती डब्बर क्षेत्र और अन्य इलाकों खेरी, गरात, मंगलाई, पोठा गाँवों में आतंकवादियों की तलाश में शुक्रवार को भी सेना और पुलिस ने तलाशी अभियान जारी रखा। इस दौरान लोगों से संदिग्धों के बारे में पूछताछ की गई। जंगलों में अभियान चलाया गया। हालाँकि, अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है।

सेना और पुलिस उन तीन संदिग्धों की तलाश में हैं, जिन्होंने एक बक्करवाल परिवार के घर में पानी पीने के बाद सेना के ठिकानों व मुगल रोड के बारे में जानकारी हासिल करनी चाही थी। बता दें कि रात में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में दो जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर के बाद कई गाँवों में दहशत का माहौल बना हुआ है।