समाचार
कांग्रेस विधायकों के व्यवहार से आहत कुमारस्वामी, कहा “पद छोड़ने को तैयार”

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की अस्थिरता थमने का नाम नहीं ले रही। सोमवार (28 जनवरी) को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायकों के दुर्व्यवाहार से आहत होकर कहा कि यदि यह चलता रहा तो वे पद छोड़ने के लिए तैयार हैं।

एएनआई  को दिए गए कथन में उन्होंने कांग्रेस नेताओं से अपने विधायकों को नियंत्रित करने के लिए कहा जो सिद्दारमैया का समर्थन करते हैं। “कांग्रेस विधायक कहते हैं कि सिद्दारमैया उनके नेता हैं। कांग्रेस नेताओं को इसपर ध्यान देना चाहिए, मैं इससे संबद्ध व्यक्ति नहीं हूँ। यदि यही चलता रहा तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूँ।”, कुमारस्वामी ने कहा।

कांग्रेस विधायकों के दुर्व्यवहार पर उन्होंने कहा, “वे सीमा पार कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं को उनके विधायकों पर नियंत्रण रखना चाहिए।” वहीं जब विधायकों के इस व्यवहार पर कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री जी परमेश्वरा से प्रश्न किया गया तो उन्होंने इस समस्या से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि विधायकों के लिए सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं और यदि “उन्होंने अपने विचार प्रकट किए हैं तो इसमें गलत क्या है?”

सिद्दारमैया की सराहना करते हुए उन्होंने उन्हें “सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री” बताया। साथ ही अपनी बात स्पष्ट करते हुए कहा कि वे कुमारस्वामी के कार्य से भी खुश हैं।