समाचार
केरल में प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करने पर कांग्रेस नेता को पार्टी से निकाला

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फेसबुक पोस्ट के जरिए सराहना करने पर पार्टी नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी को अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित कर दिया है।

टाइम्स नाऊ  की रिपोर्ट के अनुसार, अब्दुल्लाकुट्टी ने लिखा, “प्रधानमंत्री मोदी इसलिए लोकप्रिय हो गए हैं क्योंकि उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को आत्मसात कर शासन किया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “चुनाव में यह जीत निश्चित रूप से मोदी के विकास एजेंडे की व्यापक स्वीकृति के कारण है। उनकी सफलता का राज है कि उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को अपनाया। जब आप एक नीति विकसित करते हैं तो आपको अपने शासन में सबसे गरीब का चेहरा याद रखना चाहिए।”

केरल के कन्नूर के पूर्व सांसद ने फेसबुक पर लिखा, “स्वच्छ भारत और उज्ज्वला योजना इसके उदाहरण हैं।” स्वच्छ भारत योजना के तहत 9.26 करोड़ परिवारों को मोदी सरकार ने शौचालय दिए। उन्होंने छह करोड़ परिवारों को मुफ्त बिजली और गैस कनेक्शन दिए।

एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने राजनीतिक टिप्पणी करने वालों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, “भाजपा की प्रचंड जीत के पीछे के कारणों पर विचार करना चाहिए।” पोस्ट के बाद उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया।