समाचार
अंकित के परिवार को आप देगी ₹ 1 करोड़ की सहायता राशि, नालों से मिले चार और शव

दिल्ली हिंसा में मारे जाने वाले इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार को दिल्ली सरकार 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इसकी घोषणा की। उधर, राजधानी में हिंसा में मरने वालों की संख्या 46 पहुँच गई है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने कहा, “सहायता राशि के साथ पीड़ित परिवार के एक सदस्य को दिल्ली सरकार नौकरी भी देगी।”

इससे पूर्व, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने हिंसा मे मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल और आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के परिवारों को अपना एक माह का वेतन देने की घोषणा की थी।

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या का आँकड़ा बढ़कर 46 पहुँच गया है। इसके अलावा, उत्तरी-पूर्वी क्षेत्र में चार और शव नालों से बरामद किए गए हैं।

गुरु तेग बहादुर अस्पताल में 38, लोक नायक अस्पताल में तीन, डॉक्टर राम मनोहर लोहिया में चार और जग परवेश चंदर अस्पताल में एक व्यक्ति के मारे जाने की रिपोर्ट मिली है। रविवार को हिंसा प्रभावित उत्तरी-पूर्वी क्षेत्र के गोकलपुरी और शिव विहार क्षेत्रों के नालों से चार शवों को निकाला गया गया है।