समाचार
अरविंद केजरीवाल- “दिल्ली चुनावे में भाजपा का नारा अबकी बार तीन पार होना चाहिए”

2015 के दिल्ली चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खराब प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार भाजपा का नारा, ‘अबकी बार तीन पार’, होना चाहिए।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “भाजपा का नारा, ‘अबकी बार 3 पार’, होगा और हम (आप), ‘अबकी बार 67 पार’, के साथ आगे बढ़ेंगे।”

केजरीवाल ने आगे कहा, “हमने इन पाँच वर्षों में दिल्ली में पूरे राजनीतिक चर्चा को बदल दिया है। दिल्ली में विकास के लिए मतदान होता है। पूरा चुनाव अभियान हमारी सरकार द्वारा इस कार्यकाल में किए गए कार्यों पर आधारित होगा।”

गौरतलब है कि 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) को 70 सीटों में से 67 सीटें जीत कर सत्ता में आई थी।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि वे अगले साल की शुरुआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों में वर्तमान दिल्ली सरकार को पिछले पाँच वर्षों में हासिल हुई उपलब्धियों के कारण उन्हें अगला दिल्ली विधानसभा का चुनाव जीतने की पूरी उम्मीद है।