समाचार
“इमरान खान ने कॉरिडोर खोलकर सिखों की चार पीढ़ियों का सपना पूरा किया”- सिद्धू

पंजाब विधानसभा के सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार (9 नवंबर) को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर जमकर तारीफ की। उन्होंने इमरान खान के इस कदम को दिल जीतने वाला बताया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में करतारपुर गलियार के उद्घाटन में शामिल होने वाले भारत के विशेष आमंत्रित सदस्यों में से एक थे। कार्यक्रम में इमरान खान के कार्य की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, “कोई भी मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान से इनकार नहीं कर सकता है।”

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं मोदीजी को भी धन्यवाद देता हूँ। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा जीवन गांधी परिवार को समर्पित है। करतारपुर कॉरिडोर के लिए मैं मोदी साहब को मुन्नाभाई एमबीबीएस स्टाइल में गले लगाता हूँ।”

इमरान खान की प्रशंसा में नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा, “पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कॉरिडोर खोलकर सिखों की चार पीढ़ियों के सपने को पूरा किया, जो भारत में डेरा बाबा नानक मंदिर को पाकिस्तान के करतारपुर साहिब मंदिर से जोड़ता है।”