समाचार
करण जौहर के घर के पार्टी वीडियो की पुनः जाँच संभव, एनसीबी भेज सकता है समन

फिल्म निर्देशक व निर्माता करण जौहर पर ड्रग्स के मामले को लेकर फिर शिकंजा कस सकता है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) फिर से उनकी पार्टी के वीडियो की जाँच कर सकता है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर के यहाँ 2019 में हुई पार्टी का वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है। जानकारी मिल रही है कि एनसीबी ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। संभावना है कि जाँच एजेंसी करण की पार्टी में मौजूद हस्तियों को बुलाकर उनसे पूछताछ कर सकती है।

इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर जैसी कई फिल्मी हस्तियाँ शामिल थीं। हालाँकि, मामले की रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि इस वीडियो के मामले में समन जारी करने के लिए कोई निर्धारित समय नहीं दिया गया है।

बता दें कि करण जौहर ने अब तक यही कहा है कि उन्होंने किसी भी ड्रग पार्टी की मेजबानी नहीं की है। उनकी पार्टी में किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया। मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसको लेकर कहा है कि मुझे पता नहीं फिर से इस वीडियो को जाँचने की आवश्यकता क्यों पड़ रही है। वहीं, एक फारेंसिक रिपोर्ट में कहा गया कि यह वीडियो प्रामाणिक है।