समाचार
कंगना रनौत ने मांगी केंद्र से सुरक्षा, नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने को भी तैयार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार शाम (26 अगस्त) को एक ट्वीट में कहा कि वह इंडस्ट्री में ड्रग्स के कथित उपयोग पर नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने को तैयार हैं।

ट्वीट में कंगना रनौत ने केंद्र सरकार से सुरक्षा देने का भी अनुरोध किया क्योंकि इस मामले में बोलकर उन्होंने न केवल अपने करियर बल्कि अपनी जाान भी जोखिम में डाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत को मार दिया गया क्योंकि उन्हें कुछ बहुत गहरे रहस्य पता थे।

कंगना का यह बयान ड्रग्स के दृष्टिकोण के आने के बाद आया है, जो कि नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक इंश्योरेंस एक्ट (एनडीपीएस) के तहत आरोपी रिया चक्रवर्ती के सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आया है।

कंगना ने आरोप लगाया कि फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन है, जो लगभग वहाँ हर होने वाली हाउस पार्टी में मौजूद रहती है। पार्टी के दौरान एमडीएमए क्रिस्टल पानी में घुलने के बाद अनजाने में मेहमानों को दिया जाता है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा था, “अगर बॉलीवुड में नशीले पदार्थों पर नियंत्रण करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुरुआत की है तो कई इंडस्ट्री में अपनी ए क्लास छवि के लिए पहचाने जाने वाले सलाखों के पीछे होंगे। उनके खून की जाँच की जाती है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। आशा है कि @पीएमओइंडिया के तहत स्वच्छ भारत अभियान बुलीवुड कहलाए जाने वाले गटर को साफ करेगा।”