समाचार
“कमलनाथ सरकार ने वादे पूरे नहीं किए तो सड़क पर उतरूँगा”- ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चेतावनी दी है कि मध्य प्रदेश में अगर कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अपने घोषणा-पत्र के सभी वादों को पूरा करने में असमर्थ रहती है तो वह आंदोलन करेंगे।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पृथ्वीपुर के पास कुडिला गाँव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अगर राज्य में पार्टी के घोषणा-पत्र के वादे पूरे नहीं हुए तो वह सड़कों पर उतरेंगे।”

सिंधिया ने कहा, “मैं भरोसा दिलाता हूँ कि हमारी बारी आएगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो आप परेशान बिल्कुल न हों। मैं आपकी तलवार और ढाल बनकर मैदान में उतरूँगा। वो घोषणा पत्र हमारा पवित्र ग्रंथ है। धैर्य रखें। अगर सभी वादे पूरी नहीं होते हैं तो आप ये मत सोचें कि अकेले हैं। मैं आपके साथ खड़ा हूँ। ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ सड़कों पर उतरेंगे।”

ध्यान देने वाली बात यह है कि सिंधिया कुछ समय से राज्य में पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने बीते दिनों सीएए को समर्थन भी दिया था, जिसका बाद में उन्होंने खंडन कर दिया था। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है, जब सिंधिया ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर तल्ख टिप्पणी की हो। पिछले साल भी वह सार्वजनिक सभाओं में कर्जमाफी और बाढ़ राहत सर्वे को लेकर सवाल उठा चुके हैं।