समाचार
ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक ने दी अलग पार्टी बनाने की सलाह, लगा विवादित पोस्टर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जुबानी जंग अब समर्थकों के बीच पहुँच गई है। सिंधिया के समर्थकों ने उन्हें एक अलग पार्टी बनाने की सलाह दे दी है। इसके अलावा, शिवपुरी में एक बड़ा पोस्टर लगाकर मुख्यमंत्री पर तंज कसा गया है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, शिवपुरी में पोस्टरबाजी का दौर शुरू हो गया है। उसमें कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी की एक तस्वीर लगी थी। यह पोस्टर सिंधिया के समर्थक शैलेंद्र टेडिया ने लगवाया था।

पोस्टर पर कमलनाथ का नाम लिए बगैर लिखा गया, “इस तस्वीर की मर्यादा क्या भूल गए हैं। मध्य प्रदेश सरकार एक व्यक्ति, एक पद का सूत्र क्यों नहीं याद कर रही है।”

इसके अलावा, ग्वालियर में एक कांग्रेस महिला नेता रचि ठाकुर ने सोशल मीडिया पर सिंधिया को दूसरी पार्टी बनाने की सलाह दे डाली है। उनके पिता स्वर्गीय माधवराज सिंधिया ने जिस उगते हुए सूरज का चुनाव चिह्न लेकर चुनाव लड़ा था, महिला नेता ने उसे फिर से अपनाने की सलाह दी है।

ज्योतिरादित्य ने नई पार्टी बनाने वाली नेता और पोस्टर लगाने वाले समर्थक को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने संगठन से उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की सलाह दी है। पोस्टर अब मौके से हटा लिया गया है।