समाचार
एबीवीपी का घायल सदस्य- “जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष ने कैंपस पर हमला किया”

दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के परिसर में हुई हिंसा के एक दिन बाद, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) की अध्यक्ष आइशी घोष पर भीड़ के साथ मिलकर हमला करने का आरोप लगाया है।

एशियन न्यूज इंटरनेशनल (एएनआई) की खबर के अनुसार एबीवीपी के मनीष जांगिड़ ने आरोप लगाया है कि जेएनयूएसयू के अध्यक्ष आइशी घोष और अन्य ने विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले का नेतृत्व किया।

जांगिड़ ने यह भी कहा, “अखिल भारतीय विद्यार्थी संघ (एआईएसए) के सतीश चंद्र यादव के नेतृत्व वाली भीड़ ने उन्हें बुरी तरह से पीटा जिसके कारण उन्हें कई चोटें आई हैं।”

जांगिड़ ने कहा, “एबीवीपी एफआईआर दर्ज करने जा रही थी और एबीवीपी के सदस्य विश्वविद्यालय वापस तब तक नहीं लौटेंगे जब तक दिल्ली पुलिस परिसर में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित नहींं करती।”

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने पहले ही दोषियों की पहचान करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए एक तथ्य खोज समिति का गठन किया है। इस संबंध में पुलिस द्वारा एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। पुलिस ने दावा किया है कि उसने कुछ महत्वपूर्ण सुराग जमा किए हैं और मामला जल्द ही सुलझ जाए यह सुनिश्चित करने के लिए वह लगातार काम भी कर रही है।