समाचार
जम्मू-कश्मीर- समर्थकों संग कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इकबाल मलिक भाजपा में सम्मिलित

जम्मू-कश्मीर में भी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) को एक बड़ा झटका लगा है। राज्य से पार्टी के वरिष्ठ नेता इकबाल मलिक अपने कई समर्थकों के साथ सोमवार को जम्मू में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो गए।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, राम माधव, जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने पार्टी में इकबाल मलिक का स्वागत किया। इस दौरान इकबाल के समर्थकों में पंचों, सरपंचों के अलावा कई प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और ब्लॉक अध्यक्ष भी भाजपा में शामिल हो गए।

माधव ने भाजपा में शामिल होने के फैसले पर खुशी जताते हुए कहा, “पूर्व कांग्रेस नेता इकबाल मलिक का भाजपा में शामिल होने का निर्णय बुद्धिमानी भरा है। मैं उन सभी का स्वागत करता हूँ, जो भाजपा में शामिल हो रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “इससे जम्मू और कश्मीर में भाजपा की ताकत बढ़ेगी। साथ ही हम विधानसभा चुनावों में जीत की ओर तेजी से बढ़ेंगे।” विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए माधव ने कहा, “उन्होंने देश में अल्पसंख्यक समुदायों में एक डर पैदा किया था लेकिन भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने और सभी समुदायों को समान मानने में विश्वास रखती है।”