समाचार
जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के विरुद्ध न्यायालय में दर्ज करवाया मानहानि का मामला

गीतकार जावेद अख्तर ने मंगलवार (3 नवंबर) को एक स्थानीय न्यायालय में कंगना रनौत के विरुद्ध आपराधिक शिकायत दायर की। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टीवी पर दिए साक्षात्कारों में उनके विरुद्ध मानहानिकारक और निराधार टिप्पणियाँ की हैं।

एनडीटीवी इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गीतकार जावेद अख्तर ने अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दायर कर कंगना के विरुद्ध कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने शिकायत में कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित विवाद में कंगना ने मेरा नाम घसीटा था। उसमें कहा गया था कि कंगना ने दावा किया कि अख्तर ने रितिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी।”

उधर, कंगना ने मामला दर्ज करवाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत का ट्वीट री-ट्वीट करते हुए लिखा, “एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड।”

पूर्व में कंगना ने एक वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे घर बुलाया और कहा कि राकेश रौशन और उनके परिवारवाले बड़े लोग हैं। तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो कहीं की नहीं रहोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देगें और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा। तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।”

उन्होंने आगे कहा था कि ये जावेद अख्तर के शब्द थे। उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक से माफी नहीं मांगूँगी तो मुझे आत्महत्या करनी पड़ेगी। वो मुझ पर इस कदर चीखे और चिल्लाये कि मेरे पैर कांपने लगे थे।