समाचार
पुलवामा- सुरक्षाबलों ने हिजबुल का एक आतंकी किया ढेर पर दो से अब भी मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया। वहीं, दो अन्य आतंकी अब भी वहाँ पर छिपे हुए हैं। मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हो गया है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों ने आतंकियों की सूचना पर सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के हरि-पारी क्षेत्र में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दीं।

सूत्रों की मानें तो सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को घेर लिया है। कार्रवाई के दौरान एक आतंकी मारा गया है। कहा जा रहा है कि सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े हुए हैं।

कहा जा रहा है कि जैश का शीर्ष कमांडर यासिर कारी भी सुरक्षाबलों से घिर गया है। गोलीबारी के दौरान एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, मुठभेड़ अभी तक जारी है।

इससे पूर्व, शुक्रवार शाम को पुराने शहर में सफाकादल के पास स्थित पुलिस चौकी पर आतंकियों ने एक ग्रेनेड फेंककर हमला किया था। पुलिस ने कहा, “हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।”