समाचार
सुरक्षा बलों ने अब कश्मीर घाटी में ढेर किए दो आतंकवादी, सेना का एक जवान घायल

कश्मीर घाटी के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। उन्होंने दो आतंकवादियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। सेना और सुरक्षा बलों का क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले, रविवार-सोमवार को उत्तरी कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑलआउट अभियान जारी है। सुबह करीब 7 बजे से मुठभेड़ स्थल पर फायरिंग चल रही है।

मंगलवार सुबह कश्मीर घाटी के गांदरबल के गुंड में आतंकियों के एक घर में छिपे होने की सूचना मिली। इस पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। खुद को जवानों से घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में अब तक दो आतंकवादी मार दिए गए हैं। मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया।

क्षेत्र में कुछ और आतंकियों के होने की भी आशंका जताई जा रही है। अभी तक मारे गए आतंकियों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। बता दें कि बंदीपोरा से पहले 16 अक्टूबर को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए थे। उस दिन सुरक्षाबलों को बिजबेहरा क्षेत्र के पजलपोरा गाँव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी की थी।