समाचार
पाकिस्तान की ज़मीन पर है जैश-ए-मोहम्मद, मसूद अज़हर ने क्लिप जारी कर दिया सबूत

पाकिस्तान द्वारा जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अज़हर के भाई और बेटे हमद अज़हर और मुफ़्ती अबुल रउफ को निवारक हिरासत में लेने के बाद अज़हर ने एक ऑडियो क्लिप भेज कर इस बात की पुष्टि की है कि वह ज़िंदा है और पाकिस्तान को भगवन से डरने की चेतावनी दी है। मसूद अज़हर ने यह क्लिप जैश-ए-मोहम्मद के गोपनीय चैट पर दी है जिससे यह साफ होता है कि वह ज़िंदा है, टाइम्स ऑफ़ इंडिया  की खबर में बताया गया।

ध्यान देने वाली बात यह है कि पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ ग़फ़ूर द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के  मौजूद न होने का बयान देने के बाद उसी दिन मसूद अज़हर ने ऑडियो क्लिप जारी कर इस बात का सबूत खुद ही दे दिया कि वह पाकिस्तान में ही है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के ना होने की खबर देने के लगभग एक हफ्ते पहले ही पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने यह बयाान दिया था की मसूद अज़हर पाकिस्तान में है और कहा था कि अज़हर की तबियत ख़राब है।

पाकिस्तानी मंत्री और पाकिस्तानी सेना द्वारा उलझे बयानों पर मसूद अज़हर ने अब खुद ही साबित कर दिया है की किस तरह पाकिस्तान बार-बार झूठ बोल कर भारत को गुमराह करने की कोशिश करता आ रहा है।