समाचार
वीरप्पन की बेटी भाजपा में सम्मिलित, कहा- “प्रधानमंत्री की योजनाओं से हूँ प्रेरित”

तमिलनाडु के कृष्णगिरि जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कुख्यात डाकू वीरप्पन की बेटी विद्या रानी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं।

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, विद्या रानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं से प्रेरित हैं। इसी वजह ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

रिपोर्ट में वीरप्पन की बेटी के हवाले से लिखा गया, ”दो साल पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन से मेरी मुलाकात हुई थी। उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने और लोगों की सेवा करने के लिए कहा था।”

खास बात है कि राष्ट्रीय सचिव पी मुरलीधर राव की मौजूदगी में विद्या रानी के साथ पीएमके के अलावा विभिन्न दलों के करीब 1,000 अन्य सदस्य भगवा पार्टी में शामिल हुए।

विद्या रानी ने कहा, “मैं धर्म और जाति को दरकिनार कर गरीबों और वंचितों के लिए काम करना चाहती हूं। प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएँ लोगों के लिए हैं और मैं उन्हें उन तक ले जाना चाहती हूं।”

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह पिछले एक वर्ष से कृष्णागिरि में एक ट्यूशन सेंटर चला रही हैं, जो छात्रों को छात्रों को जीवन के सभी क्षेत्रों में सहायता प्रदान करता है। राज्य सचिव केएस नरेंद्र ने कहा, “हम उनका सही उपयोग करेंगे। उनके पद का फैसला बाद में किया जाएगा।”