समाचार
कुणाल कामरा इंडिगो, एयर इंडिया से प्रतिबंधित, पुरी ने अन्य एयरलाइनों से किया निवेदन

मुंबई से लखनऊ जा रही एक फ्लाइट में विवादास्पद कॉमेडियन कुणाल कामरा ने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी का वीडियो बनाकर उन्हें परेशान किया। कुणाल की इस हरकत पर मंगलवार शाम (28) जनवरी को एयरलाइन ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके उन्हें छह महीने की अवधि के लिए अपनी एयरलाइन से सफर करने के लिए प्रतिबंधित कर दिया।

इंडिगो ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय को टैग करते हुए जानकारी दी, “कुणाल कामरा का फ्लाइट में व्यवहार आपत्तिजनक था। उन्होंने अपने यात्रियों को सलाह दी कि वे किसी भी तरह के निजी हमलों से बचें, ताकि इससे बाकी पैंसेजर्स की सुरक्षा में कोई खलल ना पड़े।”

इसके बाद एयर इंडिया ने भी कामरा पर प्रतिबंध लगाया। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अन्य एयरलाइनों से भी ऐसा करने का निवेदन किया। वहीं कामरा ने इसपर अभी तक अफसोस नहीं जताया है।

कामरा ने खुद दिन में पहले एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्हें अर्णब गोस्वामी को परेशान करते हुए देखा जा सकता है। वह बार-बार उन्हें कायर कहकर उकसाने की कोशिश कर रहे थे।

इस घटना के दौरान मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी सहयात्री ने दावा कि कैमरे के इतर कामरा ने अर्णब को गाली देने के साथ धमकी भी दी। कामरा के व्यवहार की वजह से पायलट को अहतियातन तौर पर उड़ान के बीच में उन्हें वापस अपनी सीट पर जाने के लिए कहना पड़ा था।