समाचार
भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई मुश्किल, आज और रह सकते जेल में

ड्रग मामले में गिरफ्तार की गई टीवी हास्य कलाकार भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी की जमानत याचिका पर सोमवार (23 नवंबर) को सुनवाई होनी थी लेकिन सरकारी वकील अतुल सरपांडे के सेशन अदालत में दो अलग-अलग मामलों में व्यस्त होने की वजह से वह एनसीबी का पक्ष नहीं रख सकेंगे। अब एनसीबी अधिकारी न्यायालय में मंगलवार को दोनों की याचिका पर सुनवाई की अपील करेंगे।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, अगर एनडीपीएस न्यायालय ने एनसीबी की बात पर विचार करते हुए मंगलवार को सुनवाई का फैसला सुनाया तो हर्ष और भारती को एक और रात जेल में बितानी पड़ सकती है।

रविवार को भारती और हर्ष को न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। अतुल सरपांडे ने बताया, “व्यस्तता के चलते वह सुनवाई में नहीं शामिल होंगे। अब सोमवार को न्यायालय में एनसीबी मंगलवार का सुनवाई के लिए समय मांगेगी।”

भारती सिंह को बायकुला जेल लाया गया है, जहाँ वह चार दिसंबर तक रहेंगी। उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल में रहेंगे। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद दोनों ने वकील अयाज खान के माध्यम से जमानत याचिकाएँ दायर की थीं, जिस पर सुनवाई होनी थी।

भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी न्यायालय में पेश किया गया। उनको पुलिस हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया है। शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के दफ्तर और घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था।