समाचार
दुष्कर्म की घटना से फिर दहला हाथरस, छह वर्ष की बच्ची की मौत, शव रख लगाया जाम

हाथरस में दलित युवती के साथ की गई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद उसकी मौत से अभी देश उबरा नहीं था कि जिले में एक और दुष्कर्म की घटना सामने आ गई। 15 दिन पूर्व सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई की 6 वर्षीय बच्ची के साथ अलीगढ़ के इगलास गाँव में दुष्कर्म हुआ था। पीड़िता का दिल्ली के अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहाँ उसकी मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जमा लगा दिया।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गलत आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाता और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाता, वे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़ित पिता का कहना है कि तीन माह पहले मेरी दो बेटियों को उसकी मौसी अपने घर ले गई थी। वहाँ मौसी के लड़के ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मेरी पुलिस से मांग है कि बड़ी बेटी को वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करें। अभी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह आरोपी भी नहीं है।

लड़की के पिता ने इगलास एसओ पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। असली आरोपी गिरफ्तार हो और लापरवाह एसओ निलंबित किया जाए।” उधर, मामले में सादाबाद के डीएसपी ने कहा, “बच्ची की मौत हो गई। मौसी के लड़के ने घटना को अंजाम दिया था। इगलास के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जाँच चल रही है।”