समाचार
हिसार पुलिस ने 5 घंटे में अपहृत बच्ची को ढूँढा, ‘पुलिस प्रशासन जिंदाबाद’ के लगे नारे

हरियाणा की हिसार पुलिस के अधिकारियों ने अपहरणकर्ता के वीडियो फुटेज के आधार पर एक अपहृत बच्ची को 5 घंटे में ढूँढ निकाला। पुलिस की इस सराहनीय कार्रवाई की बरवाला गाँव के ग्रामीण प्रशंसा कर रहे हैं।

पुलिस के अपहृत बच्ची को उसके परिवारवालों को सौंपने के बाद ग्रामीणों ने हिसार पुलिस स्टेशन के पास इकट्ठा होकर पुलिस प्रशासन ज़िंदाबाद के नारे लगाए।

दक्ष दर्पण समाचार की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार दोपहर 2 बजे 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया गया। मामले की पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस निरीक्षक तत्काल उस जगह पहुँचे, जहाँ बच्ची को पहली बार देखा गया था। उन्होंने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली।

फुटेज में बच्ची को अपहरणकर्ता द्वारा ले जाते देखा गया। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी। एसपी हिसार और डीएसपी बरवाला जैसे वरिष्ठ अधिकारियों ने जाँच शुरू की। 5 घंटे की तलाशी के बाद पुलिस ने अपहरणकर्ता के ठिकाने को चिह्नित किया और बच्ची को उसके चंगुल से बचा लिया।

अपहृत बच्ची को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। पुलिस ने पृथ्वी सिंह के रूप में पहचाने गए अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस अपहरण के पीछे की साजिश का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है।