समाचार
हापुड़ में भाजपा नेता पर पुलिस चौकी से कुछ दूर बदमाशों ने बरसाईं गोलियाँ, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भाजपा नेता की सोमवार (9 सितंबर) सुबह कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

आज तक  की रिपोर्ट के अनुसार, घटना धौलाना थाना क्षेत्र के सपनावत नहर के पास की है, जहाँ से पुलिस चौकी बस कुछ ही दूरी पर है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस ने बताया, “करनपुर जट्ट गाँव के रहने वाले राकेश शर्मा अध्यापक और बीजेपी में मंडल महामंत्री भी थे। वह सुबह 7.30 बजे जनता इंटर कॉलेज जा रहे थे। वह जैसे ही सपनावत गाँव के पास नहर के नज़दीक पहुँचे, तभी कार सवार बदमाशों ने उन पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दी थीं।”

भाजपा नेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुँचकर मौका-मुआयना किया। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दे रही है।

घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में नाराज़गी है। उन्होंने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल पहुँचकर मृतक राकेश के माता-पिता से मुलाकात की। उन्होंने बताया, “कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”