समाचार
गोरखपुर से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन ने प्रचार से पूर्व योगी से लिया आशीर्वाद

गोरखपुर से भाजपा के उम्मीदवार और भोजपुरी फिल्मों से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले रवि किशन बुधवार (17 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुँचे। भोजपुरी अभिनेता रवि किशन चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले आदित्यनाथ का आशीर्वाद लेने गए थे।

आपको बता दें कि भाजपा ने 16 अप्रैल को गोरखपुर से रवि किशन को प्रत्याशी बनाया जिसके बाद उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत निश्चित है और नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा के साथ जुड़ने के बाद रवि किशन ने सपा नेता आज़म खान द्वारा जया प्रदा पर की गई अपमानजनक टिप्पणी पर भी कड़ा वार किया और कहा कि जय जया प्रदा बॉलीवुड की सम्मानित हस्ती हैं और सभी उनका बहुत आदर करते हैं। उनके बारे में बोलने से पहले सोचना ज़रूरी है और चुनाव प्रचार में गरिमा बनाए रखना अति आवश्यक है।

वहीं भाजपा ने संत कबीरनगर में विधायक को जूतों से मारने वाले और अनुशासनहीन नेता शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया है और उनकी जगह गोरखपुर के वर्तमान सांसद प्रवीण निषाद को उम्मीदवार घोषित किया है। प्रवीण निषाद ने गोरखपुर सीट पर हुए उप चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को हरा कर जीत हासिल की थी। उस समय वे सपा और निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी थे।

वहीं 2014 के चुनावो में रवि किशन ने जौनपुर की सीट से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़े थे जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अब वह पार्टी बदलकर गोरखपुर से भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।