समाचार
गोवा में कांग्रेस विधायक, महापौर समेत तीन के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

गोवा में पणजी के कांग्रेस विधायक, शहर के महापौर और पूर्व महापौर के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। यह घटना अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान हुई।

द हिंदू  की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर गोवा के पुलिस अधीक्षक चंदन चौधरी ने बताया, “पणजी पुलिस ने महिला के आरोप के बाद तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। महिला कसीनो के कार्यालय के आगे के हिस्से को अभियान के दौरान टूटने से बचाने का विरोध कर रही थी।”

यह घटना तटीय इलाके पर स्थित कसीनो के फुटपाथ पर अतिक्रमण को लेकर हुई। नगर निगम के कर्मचारी उसे खाली करवाने पहुँचे थे। वहाँ विधायक अतानासियो मोनसेरात, महापौर उदय मडकाईकर और पूर्व महापौर यतिन पारेख भी अतिक्रमण हटवाने पहुँचे थे।

पुलिस के अनुसार, शिकायत करने वाली महिला कसीनो ऑपरेटर द्वारा बनवाई गई सीढ़ी को तोड़ने का विरोध कर रहे समूह में शामिल थी। उसका आरोप है कि तीनों ने उससे छेड़छाड़ की, गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया।

गोवा विधानसभा के तीन-सदस्यीय दल के नेता ने कहा, “ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अतिक्रमण अभियान सार्वजनिक स्थान और लोगों के सामने चलाया गया था। मुझे इन आरोपों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।”

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुँचाना), 354 (अपमानजनक व्यवहार), 504 (शांति भंग), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की है।