समाचार
पश्चिम बंगाल में चार भाजपा नेताओं की हत्या का दावा, गृहमंत्री ने माँगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चार कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या करने की बात कही जा रही है। यह दावा पार्टी के नेता मुकुल रॉय ने किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट की मानें तो यह भी पता चल रहा है कि इस इस घटना में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यकर्ता मारा गया है। यह पूरी घटना पार्टी के झंडे को हटाने के विवाद को लेकर हुई थी। मुकुल रॉय का आरोप है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में आतंक का शासन खड़ा कर रही हैं।

उन्होंने कहा, “बशीरहाट के संदेशखली में तृणमूल के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया और चार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुख्यमंत्री और उनके नेता द्वारा राज्य में फैलाए जा रहे आतंक की जानकारी हमने गृहमंत्री अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय और राज्य के नेताओं को दे दी है।”

रॉय ने बताया, “गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सरकार से घटना की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा था।” लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। भाजपा ने राज्य में शानदार प्रदर्शन करते हुए 42 में से 18 सीटें जीती थीं।