समाचार
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए। उन्होंने संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए साझा की।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए लिखा, “मेरी तबीयत गुरुवार से ही खराब लग रही थी। मेरा शरीर बहुत बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मैंने अपना परीक्षण करवाया और दुर्भाग्य से मेरी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। मुझे आप सबके दुआ की ज़रूरत है।”

वह गत कई महीनों से अपने संगठन के जरिए पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित और इसकी वजह से प्रभावित लोगों की मदद का काम कर रहे थे। कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के साथ ज्यादा वक्त बिताने की वजह से उनके संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है।

अफरीदी ने पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और स्पिनर हरभजन सिंह से कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पैसे जुटाने की खातिर मदद मांगी थी। फिर कुछ दिन बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया और अपमानजनक बातें कीं। इसके बाद युवराज और हरभजन ने उनसे रिश्ते खत्म करने की बात कर दी थी।