समाचार
अरविंद केजरीवाल को पड़ा फिर थप्पड़, मारने वाला निकला आप समर्थक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिर से थप्पड़ मार दिया गया। वह नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आम चुनाव के लिए अपनी पार्टी का रोड शो कर रहे थे। थप्पड़ मारने वाले की पहचान कर ली गई है। आरोपी सुरेश चौहान ‘आप’ का पूर्व समर्थक है, जो पार्टी गतिविधियों, रैलियों और बैठकों का आयोजक हुआ करता था।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल के हवाले से कहा गया कि सुरेश आप पार्टी के नेताओं के व्यवहार से परेशान था। वह इस बात से भी नाराज था कि पार्टी ने सशस्त्र सेनाओं पर अविश्वास जताया है। आरोपी कबाड़ी का काम करता है।

पुलिस ने बताया, “अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है।” घटना के बाद केजरीवाल के समर्थकों ने सुरेश की जमकर पिटाई कर दी थी, जिससे उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना का एक वीडियो सामने आया है। उसमें केजरीवाल अपनी कार से बाहर निकलकर एक खुली जीप में चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जीप में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और आप नेता बृजेश गोयल पहले से मौजूद थे। अचानक सुरेश चौहान लाल शर्ट और काली पैंट पहने हुए बोनट पर चढ़ता है और अरविंद केजरीवाल पर हमला करता हुआ दिखाई देता है।

घटना के बाद दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भरसक आलोचना की।