समाचार
अनुराग कश्यप को पायल यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस का समन, कल पूछताछ

फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्देशक को गुरुवार (1 अक्टूबर) को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को अभिनेत्री के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा।”

उन पर अभिनेत्री पायल घोष ने दुष्कर्म का आरोप लगाया गया, जिन्होंने पिछले सप्ताह उनके खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था। शिकायत दर्ज होने के बाद अनुराग कश्यप के वकील ने एक बयान जारी करके अपने मुवक्किल की ओर से सभी आरोपों को खारिज किया।

उनकी वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा था, “मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप पर हाल ही में लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से उन्हें गहरा दु:ख पहुँचा है। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक हैं।”

पायल घोष मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मिलने गई थीं और उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की थी। घोष ने पहले आरोपियों को गिरफ्तार करने में हो रही देरी पर सवाल उठाए थे और कार्रवाई को लेकर भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी।