समाचार
भाजपा के साथ आए फिल्मी सितारे जीत की ओर, सनी देओल 51,000 मतों से आगे

कुछ घंटों में ही 17वीं लोकसभा चुनाव के परिणाम सबके सामने होंगे। इसमें नेताओं के साथ कुछ फिल्मी सितारों की किस्मत भी दाँव पर लगी है। इस बार कुछ नए सितारे जीत के साथ अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं तो कुछ इसमें पूरी तरह रम चुके सितारे अपना वर्चस्व कायम रखने की लड़ाई लड़ रहे हैं। इनमें बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म सितारे व गायक शामिल हैं।

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं और वर्तमान में वे भाजपा के गोपाल शेट्टी से 1,10,000 मतों से पीछे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान हिंदू धर्म को हिंसात्मक बनाने से लेकर उनकी रैलियों में झड़प विवाद का विषय रही।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी मथुरा से वर्तमान सांसद हैं और अभी 66,000 मतों से रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह से आगे चल रही हैं। मीडिया में हेमा मालिनी की छवि ऐसे सांसद की तरह दिखाई गई थी जो अपने क्षेत्र में कम ही गई हैं लेकिन वास्तविकता में मथुरावासी उनके कार्य से संतुष्ट हैं।

सनी देओल
पहली बार चुनावी मैदान में उतरे सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से 51,000 मतों से आगे हैं। इस सीट पर दिवंगत फिल्म कलाकार विनोद खन्ना चार बार सांसद रह चुके हैं।

मनोज तिवारी
भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से चुनाव मैदान में हैं। वे दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष हैं।पू र्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और आप के दिलीप पांडे से त्रिकोणीय मुकाबले में वे दीक्षित से 1,20,000 मतों से आगे चल रहे हैं।

हंसराज हंस
जाने माने सूफी गायक हंसराज हंस इस बार भाजपा के टिकट पर दिल्ली की उत्तरी-पश्चिमी सीट से चुनावी मैदान में हैं। इस त्रिकोणीय मुकाबले आप के गुग्गन सिंह और कांग्रेस के राजेश लिलेठिया को पीछे छोड़ते हुए हंसराज 1,20,000 मतों के अंतर से गुग्गन सिंह के आगे हैं।