समाचार
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार में मिला धमकी भरा पत्र

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एक लावारिस कार पाए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कार में एक बैग भी मिला है, जिस पर मुंबई इंडियंस लिखा था और उसमें एक पत्र भी रखा गया था।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, कार्मिकल मार्ग पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं। चिट्ठी में लिखा है, “नीता भाभी और मुकेश भैया परिवार यह सिर्फ एक झलक है। अगली बार यह समान पूरा होकर आएगा। तुम्हारे पूरे परिवार को उड़ाने की व्यवस्था हो गई है। संभल जाना।”

कहा जा रहा है कि पुलिस ने मामले में अब तक नौ लोगों से पूछताछ की है। इनमें से दो से गहनता से पूछताछ हो रही है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, “गामदेवी थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। गाड़ी के नंबर प्लेट पर जो रजिस्ट्रेशन नंबर है, वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक गाड़ी की तरह ही है।”

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, “मुकेश अंबानी के घर के पास एक स्कॉर्पियो में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं। पुलिस की अपराध शाखा मामले की जाँच कर रही है और जल्द ही नतीजे सामने आ जाएँगे।”