समाचार
बाबा का ढाबा के मालिक ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ की धोखाधड़ी की शिकायत

बाबा का ढाबा के 80 वर्षीय सह-मालिक कांति प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि बाबा का ढाबा के नाम पर मिले दान को नहीं दिया गया। उन्हें एकत्र की गई दान राशि का बस एक हिस्सा ही दिया गया था।

आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, शरारत, आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक साजिश और धन की हेराफेरी से संबंधित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई हैं।

बता दें कि यूट्यूब चैनल स्वाद को आधिकारिक रूप से चलाने वाला वासन ही था, जिसने सबसे पहले बाबा का ढाबा मालिक की दुर्दशा को उजागर किया था। देखते ही देखते उनका वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद कई लोगों ने ढाबा के मालिक प्रसाद और उनकी पत्नी की मदद करने की इच्छा व्यक्त की थी।

रिपोर्टों के अनुसार, प्रसाद ने दावा किया कि वासन ने जानबूझकर अपने और पत्नी के बैंक खातों को दिया लेकिन प्रसाद के नाम पर मिले दान का कुछ अंश ही उन्हें दिया गया।

शिकायत में यह भी दावा किया गया कि इस प्रक्रिया में वासन ने भारी मात्रा में चंदा एकत्र किया और प्रसाद को इसकी कोई भी जानकारी देने में विफल रहे।

प्रसाद ने कहा, “मुझे 2 लाख रुपये दिए गए थे लेकिन बाकी राशि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। आरोपियों और उनकी पत्नी के कई बैंक खातों में दान आया है।”

वह आगे कहते हैं कि उन्होंने कुल प्राप्त दान के संबंध में अपने वित्तीय रिकॉर्ड का खुलासा करने के लिए वासन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने सही से जवाब नहीं दिया।

उधर, वसन ने सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया है कि उसे लगभग 3.5 लाख रुपये की दान राशि मिली थी, जो प्रसाद को हस्तांतरित कर दी गई है।