समाचार
कर्नाटक- स्कूलों के बाहर ड्रग्स बेचने का शिक्षा मंत्री को संदेह, एक और अभिनेत्री गिरफ्तार

कर्नाटक के प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश ने बड़ा खुलासा करते हुए संदेह जताया कि ड्रग्स की तस्करी करने वाले कुछ बड़े स्कूलों के बाहर आइसक्रमी में ड्रग्स मिलाकर छात्रों को बेच रहे हैं। इसके अलावा, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के खिलाफ कार्रवाई के बाद मंगलवार को एक और अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, शिक्षा मंत्री ने कहा, “हमें संदेह है कि ड्रग तस्कर छात्रों को लुभाने के लिए नामी स्कूलों के बाहर आइसक्रीम में ड्रग्स मिलाकर बेच रहे हैं। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।”

पुलिस सू्त्रों की मानें तो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के दुरुपयोग की जाँच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने बेंगलुरु में संजना गलरानी को गिरफ्तार किया। उन्हें इंदिरा नगर स्थित आवास में छापेमारी की कार्रवाई के बाद हिरासत में लिया गया। उन्हें पूछताछ के लिए सीसीबी कार्यालय ले जाया गया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, “न्यायालय से तलाशी वॉरंट हासिल करने के बाद संजना के घर की छानबीन की गई। उन पर तब से नज़र रखी जा रही थी, जब से उनके दोस्त राहुल को ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अब तक करीब 13 लोगों के खिलाफ नशीली दवाओं के उपयोग को लेकर मामले दर्ज किए जा चुके हैं और छह लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस ने वीरेन खन्ना के घर छापा मारा, जिन्हें पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।