समाचार
असम- कार्यकर्ता का बिगड़ा स्वास्थ्य तो प्रधानमंत्री मोदी ने भेजी अपनी चिकित्सीय टीम

असम में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए शनिवार (3 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ से एक कार्यकर्ता का स्वास्थ्य बिगड़ गया। यह देख उन्होंने अपना भाषण रोक दिया और तुरंत अपनी चिकित्सीय टीम को कार्यकर्ता की देखरेख के लिए जाने को कहा।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी तामुलपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता पानी की कमी की वजह से बेहोश हो गया। भाषण देने के दौरान उनकी नज़र उस कार्यकर्ता पर पड़ी तो उन्होंने मंच से ही अपनी टीम को मदद के लिए भेज दिया।

उन्होंने मंच से कहा, “ये जो पीएमओ की मेडिकल टीम है, वह वहाँ जाए। एक कार्यकर्ता को पानी के अभाव में कुछ परेशानी हुई है, उसकी तुरंत सहायता कीजिए। मेरे साथ जो चिकित्सक आए हैं, वे हमारे साथी की मदद करें।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जनता के आशीर्वाद और उनकी प्यार की भाषा से अहसास होता है कि फिर से यहाँ की जनता ने एनडीए की सरकार बनाना तय कर लिया है। असम में हो रहा विकास यहाँ पर कनेक्टिविटी बढ़ा रहा है। असम में हो रहे विकास ने महिलाओं का जीवन आसान बना रहा है। असम में हो रहा विकास यहाँ नए अवसर पैदा कर रहा है।”