समाचार
दिनेश त्रिवेदी भाजपा में हुए सम्मिलित, जेपी नड्डा बोले- “अब सही व्यक्ति, सही जगह पर”

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की घोषणा से पूर्व ही तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी शनिवार (6 मार्च) को भाजपा में सम्मिलित हो गए। यह जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “अब सही व्यक्ति सही पार्टी में आए हैं। उन्होंने सिद्धांतों के लिए हमेशा त्याग किए हैं। करीब दो महीने पहले दिनेश त्रिवेदी ने देश की सेवा करने की बात कही थी। अब वे भाजपा में सम्मिलित हो गए हैं।”

दिनेश त्रिवेदी ने कहा, “मुझे सच में भाजपा में सम्मिलित होने की प्रतीक्षा थी। यह पार्टी जनता के परिवार की तरह है। अब पश्चिम बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। वे भ्रष्टाचार और हिंसा से मुक्त होने को बेताब हैं। वैसे भी बंगाल ने अब तृणमूल कांग्रेस को अस्वीकार कर दिया है।”

उन्होंने कहा, “राजनीति कोई खेल नहीं बल्कि एक गंभीर कार्य है। ममता बनर्जी ने खेल के दौरान अपने आदर्शों को भुला दिया है। वैसे भी मेरे लिए हमेशा देश सर्वोपरि रहा है और वह हमेशा रहेगा। यदि देश सर्वोपरि न होता तो आज जिस तरह से भाजपा आगे बढ़ रही है, वैसा नहीं हो पाता।”

बता दें कि दिनेश त्रिवेदी ने इस बजट सत्र के दौरान संसद में टीएमसी के राज्यसभा सांसद के तौर पर त्याग-पत्र दे दिया था। वे पूर्व में रेल मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन उन्होंने किराया बढ़ाने के बाद ममता बनर्जी के दबाव में आकर अपना पद त्याग दिया था।